अब टाइगर करेंगे अपने इन IDOL संग काम, आने वाली फिल्म के लिए कर रहे हैं खास तैयारी

हर इंसान का सपना होता की वे जिस शख्स को अपनी जिंदगी में सबसे ज्यादा एडमायर करता है उससे एक बार मिले। बॅालीवुड के एक्टर टाइगर श्रॅाफ के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ थे। बता दें जल्द ही टाइगर ऋतिक रोशन के साथ एक फिल्म में साथ काम करने वाले है। यकीनन टाइगर के लिए ये किसी सपने से कम नहीं है।

बागी 2 की शूटिंग खत्म करने के बाद वह ऋतिक और वाणी कपूर के साथ एक एक्शन फिल्म पर काम शुरू करेंगे। ऋतिक को अपना आइडल मानने वाले टाइगर इस फिल्म उनके साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

बता दें इस फिल्म के लिए टाइगर खासा तैयारियां कर रहे हैं। उनका मानना है की ऋतिक जैसी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए अपना 100 पर्सेंट देना होगा। बता दें इस फिल्म के लिए उनका लुक पूरा बदला गया है। और इस नए लुक में वे काफी अच्छे लग रहे हैं। इसके अलावा अपनी फिटनेस पर भी काफी ध्यान दे रहे हैं। क्योंकि बागी-2 में भी वह काफी एक्शन सीन करते नजर आने वाले हैं।

आपको बता दें कि फिल्म बागी 2 की शूटिंग 18 सितम्बर से शुरु हुई थी, जो लगभग खत्म होने वाली है। इसके अलावा कुछ दिन पहले ही फिल्म के सेट से टाइगर श्रॅाफ का एक लुक लीक हुआ था। इस लुक में टाइगर खून से लतपत एक घायल शेर की तरह नजर आ रहे हैं। उनका ये खून भरा सीन देखकर तो यही लगता है की बाघी 2 फिल्म में एक्शन सीन काफी लाजवाब होने वाला है। ताया जा रहा है की अपने इस रोल के लिए टाइगर ने काफी मेहनत की है। वे इस लुक के लिए आए दिन जिम में वर्कआउट करते नजर आते हैं और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। उन्होंने इस फिल्म के लिए 5 किलो वजन बढ़ाया है।

उनकी मेहनत इस फोटो में साफ नजर आ रही है। ये फिल्म बड़े बजट की है इसलिए साजिद इस फिल्म को हिट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। कहा जा रहा है की इस फिल्म कई अंतर्राष्ट्रीय कोरियोग्राफर और तकनीशियन की मदद ली जा रही है। फिल्म ‘बागी 2’ के लिए साजिद ने थाईलैंड, हॉन्गकॉन्ग, लॉस एंजलिस, अमेरिका और चीन जैसे स्थानों से उम्दा तकनीशियन और एक्शन निर्देशकों को अपने साथ शामिल किया है। सुनने में तो ये भी आया है की इस फिल्म पर निर्देशक अहमद खान अपनी टीम के साथ लगभग छह महीने से काम कर रहे हैं।

बता दें निर्देशक और एक्टर की ये जुगलबंदी काफी पहले से है। साजिद और टाइगर इससे पहले फिल्म होरोपंती और बागी में भी साथ काम कर चुके हैं। साथ ही बता दें इस फिल्‍म के लिए टाइगर ने अपना पूरा लुक बदल लिया हैं। कहा जा सकता है की इस बार ने अपने फैन्स को सरप्राइज देने वाले है। एक ऑनलाइन साइट की खबर के अनुसार, टाइगर ने इस फिल्‍म के लिए अपना सिर मुंडवा लिया है।

इस बारे में बात करते हुए एक सूत्र ने बताया, टाइगर हर किरदार में खुद को पूरी तरह से फिट बैठने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। चाहे उसके लिए मार्शल आर्ट्स की विभिन्‍न शैली सीखनी हो या कोई भी डांस फॉर्म, अपने किरदार के लिए परफेक्‍ट मस्‍कुलर बॉडी चाहिए हो या फिर अपने रोल के लिए गंजा होना। वो उसे अच्‍छी तरह से करने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। जैसे ही फिल्‍म सेकंड हॉफ की तरफ बढ़ेगी वो अपने सिर को पूरी तरह से मुंडवा लेंगे।